बंद स्कूल से मिले शव का मामला: अवैध संबंध के शक में पहले की थी पत्नी की हत्या, नवीन की हत्या कर काटा था गुप्तांग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 11:21 AM (IST)

करनाल : कैथल रोड स्थित नहर की पटरी पर बंद पड़े स्कूल से रविवार रात को नवीन का शव मिलने के मामले में तब एक नया मोड आ गया, जब पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक को गिरफ्तार किया, तो पता चला कि आरोपी ने अपने पत्नी के साथ नवीन के अवैध संबंधों का शक हुआ, जिस कारण उसने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर नवीन को स्कूल में बुला कर उस पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।
 

शव मिलने के बाद से एस.पी द्वारा मामले की जांच सी.आई.ए-2 को सौंपी गई। जिसमें इंचार्ज मोहन लाल ने आरोपी विश्वजीत उर्फ कुक्की वासी गांव रसीना जिला कैथल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे नवीन व अपनी पत्नी पर अवैध संबधों का शक था। इसी के चलते करीब 2 महीना पहले अपनी पत्नी की हत्या कर उसे स्कूल में ही जला दिया था। उसके बाद आरोपी ने बहाने से नवीन को घर से स्कूल में बुलाया और कुल्हाडी से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी डेड बाडी को ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन पुलिस को सूचना लग गई।

 
5 जून को पत्नी की हत्या, घर में ही जलाया था शव

आरोपी विश्वजीत को कैथल रोड पर विश्वभारती ड्रिम पब्लिक स्कूल था, जो कि सालों से बंद पड़ा था। अब वह उसे में रह रहा था। पूछताछ में आरोपी विश्वजीत ने बताया कि उसे पत्नी पर अवैध संबंध का शक हुआ। जिसके बाद 3 जून को उसने क्रिकेट बेट से अपनी पत्नी की पिटाई की। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और 5 जून को उसकी मौत को गई। मौत के बाद आरोपी ने उसे स्कूल में ही जला दिया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने नवीन की हत्या का प्लान बनाया और उसने 31 जुलाई के दिन नवीन को घर से बुलवाया और स्कूल पंहुचने के बाद आरोपी ने कुल्हाडी से नवीन पर वार कर दिए। उसके बाद आरोपी ने नवीन का गुप्तअंग काटा और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की तालाश में था। लेकिन पुलिस को शव की सूचना लग गई।

 

5 साल पहले हुई थी शादी


परिजनों ने बताया कि नवीन की शादी 5 साल पहले रोहतक में हुई थी। नवीन के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनके सिर से बचपन में ही पिता का साया उठ गया। नवीन के चचेरे भाई प्रदीप ने बताया कि नवीन की मां स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त हैं, जो पिछले 25 साल से करनाल में ही रह रही थीं। नवीन मूल रूप से रोहतक के छिछरौली गांव का रहने वाला था। नवीन पहले उसी स्कूल में काम करता था, जहां पर उसकी हत्या की गई। परिजनों ने बताया कि करीब 5 साल पहले 30 वर्षीय नवीन स्कूल में नौकरी करता था। उसके बाद स्कूल बंद हो गया और तो वह मेट्रो मोटर में काम करने लगा। मेट्रो मोटर में काम करके वह अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

 

आरोपी कल कोर्ट में किया जाएगा पेश

सी.आई.ए टू इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे 2 अगस्त को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पत्नी से अवैध संबंध के शक में आरोपी ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और अब नवीन की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static