धर्म व जाति के नाम पर बांटने वालों के खिलाफ होना होगा एकजुट : तंवर(Video)

6/11/2018 8:41:27 AM

फरीदाबाद(सूरजमल): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने भाजपा सरकार पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि भाजपाईयों ने 4 साल के शासनकाल में देश व प्रदेश को धर्म व जाति के नाम पर बांटने काम किया है। ऐसे में ऐसी विघटनकारी ताकतों के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष करने की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा फूट डालो और राज करो की नीति पर चलते हुए समाज को बांटकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम कर रही है। काठ की हाड़ी बार-बार नहीं चढ़ती, एक बार ही अग्रि ही काठ की हाड़ी को जलाकर राख कर देती है। उसी प्रकार जनता की आक्रोश रुपी अग्रि भाजपा को सत्ताविहीन करके ही दम लेगी। क्योंकि अब देश व प्रदेश के लोगों को भाजपा की असलियत समझ आ चुकी है। वह भाजपाईयों के झूठ व जुमलों के बहकावे में आने वाले नहीं है। 

तंवर रविवार को देर सायं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा ओल्ड फरीदाबाद स्थित पीर वाली मस्जिद प्रांगण में आयोजित रोजा-इ-तार दावत में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस इफ्तार दावत में जहां हिन्दु-मुस्लिम एकता का अनूठा संगम देखने को मिला। वहीं रमजान के इस पवित्र माह में हजारों-हजारों की तादाद में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अपने रोजे खोलें। हिन्दुओं ने भी उनकी आवोभगत में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी। कार्यक्रम के आयोजक विकास चौधरी ने स्वयं अपने हाथों से रोजेदारों के रोजे खुलवाए। वहीं समारोह में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर का पटका व टोपी पहनाकर अभिनंदन किया।
 
 


 

Rakhi Yadav