राजस्थान में JJP का मेगा रोड शो, 25 से 30 सीटों पर लडे़ंगे चुनाव: दुष्यंत चौटाला

10/13/2023 3:56:04 PM

सिरसा (सतनाम) : राजस्थान में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनावी मैदान में जहां एक और कांग्रेस व बीजेपी चुनावी मैदान में जुट गई है, वहीं राजस्थान चुनाव में पहली बार किस्मत आजमाने के लिए जननायक जनता पार्टी भी चुनावी मैदान में कूद गई है। हरियाणा के सिरसा जिला के साथ लगते राजस्थान के नोहर विधानसभा से आज रोड शो शुरू हुआ, जो दो दिन तक राजस्थान के चार विधानसभा से होकर गुजरेगी। इस रोड शो को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला लीड कर रहे हैं। इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस की मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला।

JJP की चाबी से ही खुलेगा राजस्थान विधानसभा का ताला

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान की धरती पर उनके परदादा देवीलाल और उनके पिता अजय सिंह चौटाला चुनावी ताल ठोकते रहे हैं। राजस्थान की जनता भी हमारा परिवार है। दुष्यंत चौटाला ने दावा किया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। दुष्यंत चौटाला ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में कई बार पेपर लीक हुए जिससे बच्चों का भविष्य अंधकार में देखने को मिल रहा है। 

उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज राजस्थान प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। बेरोजगारी का आलम है। दुष्यंत चौटाला ने दावा किया है कि राजस्थान विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा के साथ राजस्थान में गठबंधन पर प्रयास किया जा रहा हैं। आने वाला समय ही बताएगा कि गठबंधन की स्थिति क्या रहती है। दुष्यंत ने राजस्थान में “ चाबी का निशान होगा और सीएम किसान होगा “ का नारा दिया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana