विधानसभा सत्र में बेरोजगारी और बुढापा पैंशन विषय पर घेरेंगे सरकार कोः दीपेंद्र हुड्डा

12/6/2023 7:22:21 PM

जुलाना(विजेन्दर):  विधानसभा सत्र में प्रदेश की गठबंधन सरकार को बेरोजगारी, बुढ़ापा पैंशन, नशा, अपराध को लेकर घेरने का काम किया जाएगा। यह बात कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पूर्व मंत्री सत्यनारायण लाठर के निवासी पर उनके पोते मोहित लाठर के शादी समारोह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश अपराध और नशे के मामले में नंबर वन पर पहुंच गया है। जजपा ने प्रदेश की भाजपा सरकार से भ्रष्टाचार करने के लिए गठबंधन किया था। राजस्थान विस चुनावों पर बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की सीमा के साथ लगती 68 विधानसभा सीटों में से 50 सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार जीते हैं जो दर्शाता है कि प्रदेश में भी कांग्रेस की बहूमत से सरकार बनेगी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में तेलंगाना की तरह बहूमत से सरकार बनेगी। 

 दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जजपा ने प्रदेश की भाजपा सरकार से 75 प्रतिशत नीजि औद्योगिक क्षेत्र में प्रदेश के युवाओं को आरक्षण और 5100 रूपये बुढ़ापा पैंशन के नाम पर गठबंधन किया था लेकिन आज सवा चार साल बीत जाने के बाद ना तो प्रदेश के युवाओं को नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण मिला और ना ही 5100 रूपयें बुढापा पैंशन मिल पाई है। 

 

Content Writer

Isha