आज होगा फैसला : कौन बनेगा करोड़पति

2/21/2018 1:47:46 PM

जींद(ब्यूरो): एक करोड़ी नैशनल स्टाइल कबड्डी चैम्पियनशिप में भाग ले रही देश की टॉप 12 टीमों में से कौन करोड़पति बनती है, इसका फैसला आज जींद के एकलव्य स्टेडियम में कबड्डी के मैट पर होगा। यहां दर्शकों का बहुत बड़ा हुजूम उमडऩे की उम्मीद है। दर्शकों की मांग पर आयोजकों को बीते दिन कबड्डी मैच रि-शैड्यूल करने पड़े। एकलव्य स्टेडियम में जहां कबड्डी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा था। वहीं हरियाणवी बालाओं के ठुमकों ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया। 

इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में हिसार के आयुक्त राजीव रंजन जींद पहुंचे। यहां खेल विभाग के निदेशक जगदीप सिंह और डीसी अमित खत्री भी मौजूद रहे। इनमें हरियाणा की टीम ने अपने दमदार खेल से हजारों दर्शकों का दिल जीत लिया। कबड्डी को लेकर जींद के लोगों में भारी उत्साह को देखते हुए आयोजकों को बीते दिन के मुकाबले रि-शैडयूल करने पड़े। पहले यह तय हुआ था कि कबड्डी के मैच दोपहर बाद 4 बजे से शुरू होंगे और यह 7 बजे तक चलेंगे। 
 

यह मुकाबले करवाने के लिए आयोजकों ने 2 मैदान बनाए हुए है। एक साथ 2 मैच होने से दर्शकों को यह शिकायत हो रही थी कि वह किसी भी मैच पर फोकस नहीं कर पा रहे। इसे देखते हुए एक समय में एक मैच करवाया जाए। आयोजकों ने दर्शकों की इस मांग को मानते हुए सुबह के सत्र से ही मैच शुरू करवा दिए। बीते दिन कुल 12 मैच करवाने पड़े ताकि आज सैमीफाइनल और फाइनल मैच निर्धारित समय पर हो सकें।