क्या भाजपा में शामिल होंगे जयहिंद? मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

2/12/2024 4:31:23 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : सामाजिक कार्यकर्ता व आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जय हिंद और सीएम मनोहर लाल खट्टर की मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में नई चर्चा को हवा दे दी है कि नवीन जय हिंद भाजपा में शामिल हो सकते हैं। जय हिंद ने आज रोहतक स्थित कैनाल रेस्ट हाउस में बंद कमरे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की है। मुलाकात करने के बाद नवीन जय हिंद बोले कि प्रदेश के विभिन्न मुद्दों को लेकर मुलाकात हुई है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खिचड़ी खाने का न्योता भी दिया है।



बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज रोहतक में भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद वह रोहतक के कैनाल रेस्ट हाउस पहुंचे थे। नवीन जय हिंद को मुख्यमंत्री के आगमन के चलते पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर रखा था, अचानक वह गाड़ी में बैठकर कैनाल रेस्ट हाउस ही पहुंच गए और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की।

इस मुलाकात के दूसरी तरह से राजनीतिक मायने लगाए जा रहे हैं कि नवीन जय हिंद भाजपा में शामिल हो सकते हैं, लेकिन जब नवीन जय हिंद कमरे से बाहर निकले तो उन्होंने सभी चर्चाओं को विराम देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उन्होंने ज्ञापन सौंपा है। जिसमें 50 हजार नौकरियां देना, परिवार पहचान पत्र में आ रही त्रुटियों को दूर करना, एसवाईएल के मुद्दे का हल निकालना किसानों की समस्याओं का समाधान करना तथा  ब्राह्मण संस्था के लिए बजट जारी कर चुनाव की घोषणा करवाना प्रमुख मांगे हैं। जब उनसे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उनका यह कहना था कि वह कोई भी काम बंद कमरे में नहीं करेंगे। अगर कुछ करना होगा तो डंके की चोट पर सबके सामने किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana