लाॅकडाउन: यहां लोगों को कई दिन से नहीं मिला राशन, पुलिस ने पीटा वाे अलग

4/4/2020 10:01:04 PM

करनाल(केसी आर्या): काेराेना वायरस की बढ़ती दहशत के चलते पूरे देश काे लाॅकडाउन किया गया है। जिसके चलते लोगों को कई चीजों का सामना करना पड़ रहा है। करनाल के निसिंग में पिछले कई दिनों से लाेगाें काे 1 दिन भी किसी तरह का कोई राशन नहीं मिला। लोगों का कहना है कि हम महामारी से तो बाद में मरेंगे भूखे पेट पहले मर जाएंगे। उन्हाेंने कहा कि पुलिस बेवजह अगर हम दवाई लेने जाते हैं जा कुछ सामान लेने की कोशिश करते हैं तो वहीं पीटना शुरू कर देती है।

पुलिस द्वारा पीटने के साथ अलग अलग तरीके से मेंढक की तरह चलना और कई तरह की यातनाएं दी जा रहे हैं, इससे लोग काफी परेशान हैं। लोगों का कहना है कि निसिंग में आज तक कोई मार्केट नहीं खुली और जिन लोगों को राशन पहुंचाने की जिम्मेदारी थी उन्होंने भी डिलीवरी नहीं की। वहीं थाने के सामने मेडिकल स्टोर पर दवा लेने आए लोगों को भी निसिंग थाना प्रभारी की पिटाई का सामना करना पड़ा। 

इसको लेकर बीजेपी के व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष सतीश गोयल का कहना है कि जो हुआ वह गलत हुआ है। आम लोगों को हर तरह की सुविधा चाहिए, उन्हें दवा, राशन के साथ सब्जी भी चाहिए, लेकिन जो हुआ बहुत गलत हुआ 

वहीं ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार रामचंद्र ने कहा कि हम पूरी सुविधा दे रहे हैं, राशन की दुकानों को हमने पास शुरू कर दिए हैं। आज हमने सब्जी भी बांटी है। लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि उच्च अधिकारी ऐसी घटना को अंजाम देगा तो उससे क्या मैसेज आएगा ताे उनका कहना था कि मुझे इस बारे में पता नहीं, मैं पूरी जानकारी ले रहा हूं।

Edited By

vinod kumar