प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, नशे की रोकथाम के लिए विशेष जोन न बनाने करेंगे जल त्याग

9/16/2019 7:58:05 PM

फतेहाबाद(रमेश): नशे के विरोध को लेकर अनशन कर रहे प्रवीण काशी अपने साथियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने आज लघु सचिवालय पहुंचे। इस बीच एडीसी से वार्ता के  दौरान काशी दंडवत हो गए। इस पर एडीसी ने इसे ड्रामा बताते हुए प्रोटाकॉल में रह कर बात करने को कहा। इस दौरान एडीसी द्वारा ड्रामा शब्द का प्रयोग करने पर प्रदर्शनकारी बिफर गए। 



इसके बाद एडीसी के पीछे खड़े ट्रैफिक इंचार्ज ने मामले पर विराम लगाते हुए प्रदर्शनकारियों से सॉरी कहा। इस पूरे प्रकरण के बाद प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने आए काशी और उनके समर्थकों में जबरदस्त रोष देखने को मिला। वहीं अनशनकारी प्रवीन काशी ने कहा कि इलाको में नशे की रोकथाम के लिए विशेष जाने बनाने के लिए वह कई बार शासन और प्रशासन के अधिकारियों से मिल चुके हैं, मगर कोई भी सार्थक परिणाम सामने नहीं आए हैं। 

अब कभी भी आचार संहिता लग सकती है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार यहां विशेष जोन स्थापित करना ही चाहती है तो आज शाम से पूर्व इस मामले में नोटिफिकेशन जारी कर दे। इस पर एडीसी ने उन्हें उनकी मांग सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है। प्रवीन काशी ने शासन और प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर आज शाम तक विशेष जोन को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया तो वे कल से जल त्याग देंगे।

Shivam