इस वजह से युवकों ने सेल्समैन के सिर पर फोड़ी बीयर की बोतल

6/14/2022 7:44:33 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सेक्टर-52 स्थित वाइन शॉप में घुसकर सेल्समैन और उसके साथी के साथ मारपीट कर उसके सिर पर बीयर की बोतल फोड़ने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बीयर लेने के बाद किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक ने वाइन शाप में घुस कर सेल्समैन के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़त सेल्समैन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/GurugramKesari पर क्लिक करें।


रोहतक निवासी 26 वर्षीय विजय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह सेक्टर-52 स्थित वन एंड कंपनी वाइन शॉप पर सेल्समैन की नौकरी करता है। बीती रात करीब नौ बजे वो और उसका साथी सेल्समैन सतरेश वाइन शॉप पर मौजूद थे। इस दौरान एक युवक आया और उसे बीयर की मांग की। युवक ने बीयर के पैसे ऑनलाइन देने की बात कही। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। आरोप है कि युवक ने गाली गलोच शुरू कर दिया। इस दौरान एक मोहित नाम का लडक़ा अपने साथी के साथ वहां आ गया। जिसने आते ही सेल्समैन को थप्पड़ जड़ दिया।


उसके बाद काउंटर के अंदर आकर मोहित व अन्य दो लडक़ों ने सेल्समैन को मारना पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं मोहित ने उसके सिर में बीयर की बोतल मारी। शोर मचाने पर वो युवक जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। सेल्समैन की शिकायत पर सेक्टर-53 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi