पानीपत में फिर चली गोली, अब ठेके के कारिंदे को उतारा मौत के घाट

12/23/2020 6:01:58 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। बीते दिनों शराब ठेकेदार पर हुए हमले के बाद एक बार फिर शराब के ठेके पर गोलियां चली। यहां बदमाशों ने ठेके के सेल्समेन को गोली मार मौत के घाट उतार दिया। 



मामला पानीपत के गांव पुठर का है, जहां ठेके पर शराब लेने आए बाइक सवार 3 बदमाशों ने सेल्समेन की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। शराब ठेकेदार ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के लोगों ने उन्हें घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। शराब ठेकेदार ने बताया कि अभी तक हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी और न ही सेल्समेन का कोई झगड़ा था। 

वहीं डीएसपी सतीश वत्स ने मामले में आपसी रंजिश का शक जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और सीआईए के टीमों को जांच में लगा दिया है। बहरहाल पानीपत पुलिस अज्ञात बदमाशों को कब तक पकड़ पाती है ये तो वक्क्त ही बताएगा, लेकिन आए दिन हो रही वारदातों से शहर के लोग जरूर अब दहशत में रहने लगे है। अब देखना होगा पानीपत पुलिस प्रशासन बीते दिनों हो रही लगातार वारदातों में कब तक सफलता हासिल कर पाती है। 

vinod kumar