सर्दी का कहर: खेतो में पानी देने गए किसान की मौत

1/7/2018 9:00:28 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के मोई हुडा गांव खेतो में पानी देने गए किसान की ठण्ड से मौत हो गई। मृतक दिनेश की उम्र लगभग 44 साल बताई जा रही है, दिनेश का शरीर शर्दी की वजह से अकड़ा हुआ पाया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के सरकारी हस्पताल में भिजवा दिया। परिजनों के बयान पर 174 आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



परिजनों ने बताया की दिनेश दो दिन पहले शव को खेतो में पानी देने के लिए गया हुआ था, लेकिन खेतों से वह नहीं लौटा, आज उसका का शव खेतों के पास नहर के साथ पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि, दिनेश का शरीर पूरी तरह अकड़ा हुआ था दिनेश के शरीर पर एक पतला का कुर्ता व पजामा, जिसे देखने से लगता है की दिनेश की ठण्ड लगने से मोत हो गई।



वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना पुलिस के जांच अधिकारी सुमित ने बताया कि, सूचना मिलने पर शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के सरकारी हस्पताल में भिजवा दिया गया। मामले की कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों के बयान पर 174 आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।