2 खातों से निकाले 45 हजार रुपए

10/3/2019 8:41:28 AM

भिवानी (ब्यूरो): गांव पिंजोखरा के एक युवक के खाते से किसी ने 20 हजार रुपए निकाल लिए। यह घटना 15 सितम्बर की रात 1 बजे की है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस बारे में पिंजोखरा निवासी सोनू ने बताया कि उसका तोशाम के एक बैंक में खाता है। 

उसने बताया कि 15 सितम्बर को उसने तोशाम स्थित एक ए.टी.एम. से अपने खाते से 5 हजार रुपए निकलवाए थे। उस समय उसके पीछे एक अज्ञात युवक और खड़ा था। सोनू ने बताया कि इसके बाद रात 1 बजे उसके खाते से 10-10 हजार रुपए करके किसी ने 20 हजार रुपए निकाल लिए जबकि उस समय उसका ए.टी.एम. कार्ड उसके पास ही था और इस बारे में उसके पास ना कोई कॉल और ना कोई ओ.टी.पी. आई। इसलिए उसे शक है कि उसी युवक ने उसके खाते से ये रुपए निकाले हैं, जो उसके पैसे निकालते समय पीछे खड़ा था। 

बैंक ने नहीं दी सी.सी.टी.वी. फुटेज 
सोनू ने बताया कि इसके बाद वह कई बार बैंक में गया और अधिकारियों से उसके खाते से पैसे निकालने वाले युवक की सी.सी.टी.वी. फुटेज मांगी। मगर बैंक अधिकारियों ने उसे हर बार टरका दिया। इस बात को ध्यान में रखते हुए उसने इसकी शिकायत मंगलवार को तोशाम पुलिस को दी। वहीं गांव सुई निवासी चंद्रपाल नामक युवक के खाते से किसी ने 25 हजार रुपए निकाल लिए। इस वारदात को 18 सितम्बर की रात सवा 8 से रात साढ़े 8 बजे तक अंजाम दिया गया और यह निकासी 3 बार में की गई। पुलिस ने युवक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

इस बारे में सुई निवासी चंद्रपाल ने बताया कि उसका खाता गांव बलियाली में स्थित एक बैंक में है। उसने बताया कि 18 सितम्बर की रात सवा 8 से रात साढ़े 8 बजे तक उसके खाते से 3 बार करके किसी ने 25 हजार रुपए निकाल लिए। जब इन रुपए की निकासी का मैसेज उसके मोबाइल पर आया तो उसने अपना ए.टी.एम. कार्ड और बैंक की पासबुक देखी तो वे दोनों घर पर ही थे। इस बात को ध्यान में रखते हुए उसने इस बारे में बैंक के टोल फ्री नंबर पर कॉल कर अपने खाते को बंद करवाया। इसके बाद सुबह वह बैंक में गया तो पता चला कि उसके खाते से ये पैसे दिल्ली के मुबारक रोड ए.टी.एम. से निकाले गए थे। इस बात को ध्यान में रखते हुए उसने इसकी शिकायत मंगलवार को बवानीखेड़ा थाने में दी।

Isha