घर से लापता लड़की को 48 घंटे में ही पुलिस ने दिल्ली से सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा

12/15/2020 5:45:37 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): घर से लापता हुई लड़की को पुलिस ने 48 घंटे में ही दिल्ली से सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। लड़की परिजनों से किसी बात को लेकर घर से चली गई थी। पर्वतीय चौकी की पुलिस टीम ने गुमशुदा लड़की को कड़ी मशक्कत करके मात्र 48 घंटे में सकुशल बरामद करके परिजनों के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार 12 दिस बर को पर्वतीय कॉलोनी के नंगला इन्क्लेव पार्ट-2 के रहने वाले लड़की के परिजनों ने पुलिस चौकी में शिकायत दी कि उनकी लडकी छोटी-मोटी बात को लेकर उनसे नाराज हो गई है और बिना बताये कहीं चली गई है। लड़की के परिजनों की शिकायत पर थाना सारन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और लड़की की तलाश शुरू कर दी गई। 

पर्वतीय कालोनी चौकी प्रभारी ने बताया की शिकायत पर कार्यवाही करते हुऐ लड़की को ढूंढने के लिए एक टीम का गठन किया गया जिसने साइबर तकनीकी की सहायता से लडकी का पता लगाया। साइबर तकनीक के माध्यम से उन्हें सूचना मिली कि लड़की इस वक्त दिल्ली में है। सूचना पर कार्य करते हुए पुलिस टीम दिल्ली रवाना हो गई। सूचना के आधार पर लड़की को आसपास के क्षेत्र में ढूंढा गया और  कई जगह पूछताछ करने के पश्चात लड़की की पहचान कर ली गई।

पुलिस टीम लड़की को दिल्ली भस्लवा डेयरी से बरामद करके आपने साथ लेकर आई। इसके पश्चात पुलिस ने लड़की को सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया।लड़की को वापस पाकर उसके परिजन बहुत खुश हुए और पुलिस द्वारा किए गए कार्य के लिए उनकी सराहना की। 

Shivam