महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर जमीन हड़पने का लगाया आरोप, पति को नशा देकर करवाई गई रजिस्ट्री

3/16/2023 7:41:26 PM

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): शहर में एक महिला ने दो पुलिस कर्मचारियों पर उसके पति के साथ धोखाधड़ी करते हुए जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसके पति को नशा देकर रजिस्ट्री करवाई गई। उसके शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 147,149,323,324,452,379बी,506 तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।  

20 लाख की जमीन 9 लाख में हुई रजिस्ट्री

पुलिस को दी शिकायत में गुड्डी देवी ने बताया कि मेरे 4 बच्चे है। दो लड़की एक छोटा लड़का शीशपाल शादीशुदा है। बड़ा लड़का मानसिक रूप से बीमार है। इसलिए बड़े लड़के राजेन्द्र की शादी नहीं हो रही है। साथ ही बताया कि मेरे पति नशे के आदी है। करीब 6 महीने पहले मेरे पति का संपर्क एक हवलदार और सिपाही से हुआ। ये पुलिसकर्मी नशे के आदी लोगों को पकड़ने वालों में थे। मेरा पति इनके संपर्क में आने के बाद और भी ज्यादा नशा करने लगा। जिसका फायदा उठाकर दोनों पुलिसकर्मियों में 20 लाख की जमीन को 9 लाख में रजिस्ट्री करा लिया। जिसके राजीनामे के खातिर कई बारी पंचायती हुई। जो पैसे खाते में मेरे पति के डलवाये थे, वो भी वापिस ले लिए।

कब्जा लेने के लिए 40-50 लोगों ने किया था हमला

महिला ने बताया कि 13 मार्च को समय लगभग 5.30 शाम दो पुलिस कर्मचारी व 40-50 उनके साथी 7 गाड़ी व ट्रैक्टर पर लाठी डंडे व तेजधार धारदार हथियार लेकर आए और हमे कहने लगे की निकलो यंहा से ढाणी जमीन खाली करो नहीं तो जान से मार देंगे। फिर मै बोली की हमारा सामिल खाता है, आप कानूनी कार्रवाई से अपना हक ले लो। वह मेरे साथ व मेरे लड़के शिशपाल के साथ पिटाई किए। साथ ही महिला का जेवर भी छीन लिए और फसलों पर ट्रैक्टर चलाकर बर्बाद कर दिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma