संदिग्ध हालत में महिला व युवक ने खाया जहर, एक की मौत

6/1/2018 12:57:50 PM

सोनीपत(पवन राठी): रोहतक के गांव हसनगढ़ निवासी एक महिला अौर युवक ने सोनीपत के गांव बड़वासनी के पास संदिग्ध अवस्था में जहर खा लिया। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां महिला की मौत हो गई जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे सामान्य अस्पताल से पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार रोहतक के गांव हसनगढ़ निवासी बबीता (29) व वहीं के पंकज (19) ने संदिग्ध अवस्था में जहर खा लिया। दोनों गांव बड़वासनी के पास गंभीर हालत में मिले। वहां से एक ई-रिक्शा चालक दोनों को लेकर सामान्य अस्पताल में पहुंचा, जहां महिला बबीता को मृत घोषित कर दिया। साथ ही चिकित्सकों ने पंकज को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। 

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बबीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। दोनों गांव बड़वासनी में किस तरह पहुंचे इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि युवक के बयान दर्ज करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा। अभी तक महिला के परिजन भी नहीं पहुंचे है। उनके बयान भी दर्ज कर मामले का पता लगाया जाएगा। दोनों ने जहर क्यों खाया इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

Nisha Bhardwaj