अंबाला में कपड़ा व्यापारी की पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या, खून से लथपथ शव बरामद(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 11:22 AM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में बीती रात एक दिल दहला देने वाले हत्याकांड को अंजाम दिया गया। जहां अारोपियों ने कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर राम नगर निवासी निर्मल(50) और उसके 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों की इतनी बेरहमी से हत्या की गई थी कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए। सूचना के बाद मौके पर विभाग के आलाधिकारी, सीआईए की टीमें, डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम पहुंची। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 
PunjabKesari
मृतका के पति ने बताया कि सुबह ही कपड़े के काम के सिलसिले में नंगल पंजाब गया था, लेकिन शाम को घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी और उसका बच्चा लहू लुहान हालत में घर की रसोई में पड़े थे, जिसको देख उसके पैरों तले जमीन खीसक गई। उसने दोनों को उठाने की भरसक कोशिश की लेकिन उसकी पत्नी ओर बच्चे की तरफ से कोई जवाब न मिलने पर वह अपने भाई को बुलाने चला गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दविंदर की माने तो उसका कोई दुश्मन नहीं है ये मर्डर किसने कैसे और क्यों किया इसकी उसे कोई जानकारी नहीं है । 
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब महिला रसोई में रात का खाना बना रही थी। खाना बनाते- बनाते ही उस पर किसी ने कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। 4 साल के गौद लिए बच्चे का शव भी लहुलूहान हालत में रसोई से बरामद किया गया है।
PunjabKesariपुलिस अधिकारी ने बताया कि इस डबल मर्डर की गुथी को सुलझाने के लिए टीमें बनाई गई हैं जिसमे हमे जल्द ही कामयाबी मिलेगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static