अंबाला में कपड़ा व्यापारी की पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या, खून से लथपथ शव बरामद(VIDEO)

11/9/2018 11:22:48 AM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में बीती रात एक दिल दहला देने वाले हत्याकांड को अंजाम दिया गया। जहां अारोपियों ने कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर राम नगर निवासी निर्मल(50) और उसके 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों की इतनी बेरहमी से हत्या की गई थी कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए। सूचना के बाद मौके पर विभाग के आलाधिकारी, सीआईए की टीमें, डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम पहुंची। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

मृतका के पति ने बताया कि सुबह ही कपड़े के काम के सिलसिले में नंगल पंजाब गया था, लेकिन शाम को घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी और उसका बच्चा लहू लुहान हालत में घर की रसोई में पड़े थे, जिसको देख उसके पैरों तले जमीन खीसक गई। उसने दोनों को उठाने की भरसक कोशिश की लेकिन उसकी पत्नी ओर बच्चे की तरफ से कोई जवाब न मिलने पर वह अपने भाई को बुलाने चला गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दविंदर की माने तो उसका कोई दुश्मन नहीं है ये मर्डर किसने कैसे और क्यों किया इसकी उसे कोई जानकारी नहीं है । 

पुलिस के अनुसार वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब महिला रसोई में रात का खाना बना रही थी। खाना बनाते- बनाते ही उस पर किसी ने कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। 4 साल के गौद लिए बच्चे का शव भी लहुलूहान हालत में रसोई से बरामद किया गया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस डबल मर्डर की गुथी को सुलझाने के लिए टीमें बनाई गई हैं जिसमे हमे जल्द ही कामयाबी मिलेगी ।

Deepak Paul