26 किलो 100 ग्राम गांजा पत्ती सहित महिला गिरफ्तार, अंधेरे का फायदा उठा साथी हुआ फरार

4/9/2023 12:09:44 PM

होडल (हरिओम) : अब मादक पदार्थों की तस्करी करने में पुरुषों के मुकाबले अब महिलाएं भी पीछे नहीं हैं। जिले में कोकीन, स्मैक और गांजा तस्करी के मामले में पुलिस पहले भी महिलाओं को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है और आज फिर होडल की सीआईए पुलिस ने गांव असावटा के पास एक महिला को नशीला पदार्थ गांजा पत्ती सहित गिरफतार किया है।


अंधेरे का फायदा उठाते हुए गाड़ी छोड़कर फरार हुआ आरोपी 


सीआईए प्रभारी जंगशेर सिंह ने बताया की उनको मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि मोहित निवासी गदपुरी व कमला निवासी असावटा गांजा पत्ती की तस्करी का कार्य काफी समय से कर रहे हैं और फिलहाल दोनों आल्टो कार में गांजा पत्ती लेकर गांव असावटा की तरफ जाएंगे। सूचना मिलते ही पुलिस ने बताए गए स्थान पर पहुंचकर नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान उक्त कार को पुलिस टीम ने जब रुकने का इशारा किया तो आरोपी कार को वापस मोड़ने लगा। पुलिस को आता देख कार चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए गाड़ी छोड़कर फरार हो गया और गाड़ी में से महिला को काबू कर लिया और जब पुलिस ने महिला से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम कमला निवासी असावटा तथा फरार हुए आरोपित का नाम मोहित निवासी गदपुरी बताया। 


26 किलो 100 ग्राम गांजा पत्ती बरामद

जंगशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब गांजा पत्ती का वजन कराया तो वह 26 किलो 100 ग्राम मिली। बाजार में जिसकी कीमत 6 लाख 50 हजार रुपए के लगभग है।पुलिस ने आरोपी महिला कमला व फरार आरोपी मोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया की यह महिला काफी समय से इस गांजे तस्करी का काम करती है और इसका पति थी भी इसी काम को करता है जिसको पहले भी कई बार पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसकी पत्नी भी इसी काम की अपने पति के साथ मिलकर कर रही है। उन्होंने बताया कि मामले में लिप्त महिला के पति जतिन, दामाद मोहित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana