नशीली गोलियों के साथ महिला गिरफ्तार

9/29/2019 10:18:05 AM

रतिया (झंडई): पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह के दिशा-निर्देश पर जिले में नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत बाहमणवाला पुलिस चौकी के इंचार्ज कपिल देव के नेतृत्व में गठित टीम ने गांव अलावलवास के पास नाकाबंदी करते हुए महिला को भारी मात्रा में नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। 

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सब इंस्पैक्टर के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल ई.ए.एस.आई. बलवीर सिंह, रविन्द्र कुमार, महिला हैड कांस्टेबल कौशल्या अपनी निजी गाड़ी के तहत गांव कलोठा व खैरपुर के समीप नाकाबंदी कर खड़े थे तो उसी दौरान एक महिला पैदल आती हुई नजर आई। उपरोक्त महिला ने जब पुलिस टीम को देखा तो एकाएक वापस हो गए जिसके चलते पुलिस टीम को संदेह हो गया और महिला कांस्टेबल ने उसे काबू कर लिया।

काबू की महिला की पहचान इंद्रो बाई पत्नी सतनाम निवासी अलावलवास से की गई। महिला की जब तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से करीब 120 गोलियां नशीली पाई गई जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। गिरफ्तार की गई महिला को अदालत में पेश किया गया जहां उसे न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया।
 

Isha