मायके जाने के लिए पैसे न मिलने पर महिला ने मासूम के साथ खाया जहर (VIDEO)

7/2/2018 3:16:21 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकूला के बरवाला के गांव खेड़ा बहादुरपुर में एक पत्नी ने अपने पति से हुई मामूली कहासुनी पर अपने दो साल के बेटे  को जहर दिया और खुद भी जहरीली दवाई खा कर जीवनलीला समाप्त कर ली।  मृतक महिला के पति कुलबीर ने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके जाने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसके पास पत्नी को देने के लिए पैसे नहीं थे, जिसपर उनकी कहासुनी हो गई। उसके बाद देर रात को अपने बेटे को फिर खुद जहर खा लिया। घटना के बाद महिला और उसके दो साल के बेटे को जबतक अस्पताल लाया जाता, उससे पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक, गांव खेड़ा बहादुरपुर की 24 वर्षीय रेशमा ने पति से हुई कहासुनी से गुस्से में आकर पहले अपने 2 साल के मासूम लड़के सुनवयिया को मखियों को मारने वाली जहरीली दवाई पिलाई। उसके बाद महिला ने खुद भी जहरीली दवाई खा ली। पति द्वारा पैसे न होने पर असमर्थता जताने की छोटी सी बात पर महिला ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।



24 वर्षीय रेशमा के पति कुलबीर मजदूरी करता है। जब कुलबीर से रेशमा ने मायके जाने के लिए पति से पैसे मांगे तो पति ने यह कह कर मना कर दिया कि उसके पास उसे देने के लिए पैसे नहीं है, जिसके बाद महिला ने यह कदम उठाया। मृतक महिला के पति को जब पता चला कि उसकी पत्नी ने अपने बेटे और खुद को जहर पिलाया है तो उन्हें उपचार के लिए पंचकूला सेक्टर 6 अस्पताल में लाया। लेकिन तब तक मां और बेटा दोनों दम तोड़ चुके थे।

मृतक महिला के पति कुलबीर का कहना है कि उसे उसकी पत्नी कुछ साल पहले मिली थी, उसे यह भी पता नहीं कि उसका ससुराल कहां पर है। कुलबीर ने बताया कि उसकी पत्नी उसे अपने मायके तक का पता नहीं बताया था।  वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shivam