दामाद को न्याय न मिलने पर महिला ने लघु सचिवालय में खाया जहर

5/27/2017 1:19:54 PM

सोनीपत(पवन राठी):सोनीपत में एक महिला ने लघु सचिवालय में जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। जहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया। उसके बाद उसे सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

उल्लेखनीय है कि 21 मई को सोनीपत के गांव मुरथल निवासी सुभाष जोकि हरियाणा एग्रो में मंडी इंपेक्टर के पद पर करनाल में तैनात था और उस पर वहां गबन के आरोप थे। लेकिन उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी और उस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया था और उसी पर कार्रवारई से नाराज़ परिजन सोनीपत एस.पी. से मिलने पहुंचे थे। वहां सोनीपत पुलिस पर कोई भी कार्ऱवाई न करने के आरोप लगाए। पुलिस कार्रवाई से नाराज़ सुभाष की सास बिरमती ने डी.सी. ऑफिस के बाहर जहर खा लिया।

परिजनों का आरोप है कि सुभाष की आत्महत्या मामले में पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही हैं क्योंकि उनमें सी.पी.एस. बख्शीश सिंह विर्क भी शमिल है। वहीं इस मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी. मुकेश जाखड़ ने कहा कि मामले में एस.आई.टी. गठित की गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले की तफ्तीश पूरी कर ली जाएगी और सी.पी.एस. बख्शीश सिंह की भूमिका आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद सामने आएगी।