सचिवालय परिसर में महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास, असफल (VIDEO)

2/22/2018 10:33:06 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर लघु सचिवालय की तीसरी मंजिल पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब शिकायत लेकर आई एक महिला ने वहीं पर जहरीली गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हांलाकि वहां मौजूद महिला पुलिस कांस्टेबल की मुस्तैदी की वजह से यह महिला इन जहरीली गोलियों को अपने मुंह में नहीं डाल पाई। उसी दौरान ही इस महिला के हाथ में पुडिय़ा में बंद कर रखी गई इन जहरीली गोलियों को अपने कब्जे में ले लिया। आत्महत्या का प्रयास करने वाली इस महिला के खिलाफ जिला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी अनुसार जिला पुलिस कार्यालय में आत्महत्या करने का प्रयास करने वाली इस महिला का अपने ससुराल के लोगों से पिछले कई सालों से विवाद चल रहा है। महिला द्वारा पहले भी अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था जोकि न्यायालय में विचाराधीन है। लेकिन अब दोबारा से यह महिला अपनी ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत लेकर वीरवार को लघु सचिवालय पहुंची थी।

तीसरी मंजिल पर मौजूद जिला पुलिस कार्यालय पहुंंचने के बाद यह महिला पुलिस के शिकायत कक्ष में गई, वहां पर इसने अपनी शिकायत रखी। बाद में महिला ए.एस.पी. शशांक आनन्द से मिलने के लिए ले जा रही थी तो उसी दौरान ही इस महिला के हाथ में पुडिय़ा महिला कांस्टेबल ने देखी। जब इसकी जांच की गई तो जहरीली गोलियां पाई गई।

उसी समय महिला कांस्टेबल ने महिला के हाथ से इन गोलियों को छीन लिया। बाद में महिला के खिलाफ जिला पुलिस ने आत्महत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। वहीं इस बारे में महिला थाना प्रभारी सीमा का कहना है कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मेडिकल चैकअप करा उसे न्यायलय में पेश किया जाएगा।