भाजपा पार्षद की दबंगई से तंग आकर महिला ने खाया जहर

10/28/2018 8:31:46 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): नगर निगम फरीदाबाद के बार्ड नम्बर 40 के भाजपा पार्षद राकेश गुर्जर की दबंगई से परेशान होकर सुभाष कालोनी हरिविहार कर रहने वाली एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका ईलाज किया जा रहा है। महिला द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने की वजह गली की नाली बताई जा रही है। जिसको लेकर रोजना भाजपा पार्षद की दंबगई झेलने से तंग आकर महिला ने ये कदम उठाया, फिलहाल पुलिस ने महिला के बयानों पर भाजपा पार्षद राकेश गुर्जर के परिजनों खिलाफ रिपोर्ट लिखी है जांच के बाद ही मामला दर्ज किया जायेगा।



बता दें कि राकेश गुर्जर नगर निगम फरीदाबाद के बार्ड नम्बर 40 के भाजपा पार्षद हैं, जिनका विवाद नाली को लेकर पीड़ित परिवार के साथ चल रहा था, इसी बीच पार्षद ने महिला को कुछ ऐसा बोल दिया कि वह महिला से सहा नहीं गया और जहर खाकर महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की, आनन-फानन में महिला को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां महिला का उपाचार करवाया जा रहा है, पुलिस ने महिला के बयानों पर भाजपा पार्षद राकेश गुर्जर के परिवार के नाम से रिपोर्ट लिख ली है और पूरे मामले की जांच करने के बाद ही मामला दर्ज किया जायेगा।

वहीं पीड़ित परिवार की माने तो गली की नाली को लेकर रोजाना ही झगड़ा होता रहता है और पार्षद अपने पद और रूतवे का डर दिखाकर उन्हें परेशान करता रहा है इसलिये महिला ने जहर खाया है।

Shivam