पूर्व पटवारी ने तीन बेटों के साथ महिला से मारपीट कर फाड़े कपड़े, की अश्लील हरकत

6/2/2018 10:20:46 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): जिला रेवाड़ी के गांव लिसान में बीती रात एक महिला के पड़ोस में रहने वाले पूर्व पटवारी और उसके तीन बेटों ने मामूली सी बात को लेकर महिला की जमकर पिटाई की और महिला के कपडे फाड़कर उसके साथ अश्लील हरकत की। पीड़ित महिला द्वारा 100 नंबर पर शिकायत करने के बाद जब कोई कार्यवाही नहीं की। मीडिया में इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, बीती रात गांव लिसान की एक महिला और उसकी सास घर में अकेली थी। महिला ने आरोप लगाया कि उसके घर के सामने खड़ी बाइक को पड़ोस में रहने वाले रक पूर्व पटवारी सत्यप्रकाश ने अपने ट्रैक्टर से टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। 



जब महिला ने इसका विरोध किया तो पटवारी ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया और अपने तीनो बेटों कपिल, सचिन और अनिल को बुला लिया जिसके बाद चारों ने महिला की जमकर धुनाई कर दी और उसके कपड़े फाड़कर अश्लील हरकत की।

बीच-बचाव करने आई पीड़ित की सास को भी आरोपियों ने पीटा। इसके बाद पीड़ित महिला ने 100 नंबर पर फोन कर मदद मांगी, लेकिन जब पुलिस सुबह तक नहीं पंहुची तो पीड़िता ने मीडिया की मदद ली।

मीडिया में खबर को प्रमुखता से दिखाया गया, जिससे पुलिस अपनी किरकिरी होते देख दूसरे दिन जागी और पीड़िता के बयान के बाद आरोपी रिटायर्ड पटवारी सत्यप्रकाश और उसके तीनों बेटे सचिन, कपिल व अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Shivam