महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 8 साल पहले हुई थी शादी

8/20/2020 8:53:03 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के इस्माईला गांव में एक महिला ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पर सांपला थाना पुलिस वह एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने महिला के मायके वालों को बुलाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

बता दें कि बहु अकबरपुर गांव की रहने वाली गीता की शादी 8 साल पहले इस्माइला गांव के रहने वाले धर्मेंद्र से हुई थी। धर्मेंद्र फिलहाल सीआरपीएफ में दिल्ली में तैनात है। कल दोपहर गीता ने घर के बने कमरे में पंखे से चुन्नी के द्वारा फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। आस पड़ोस के रहने वाले लोगों ने जब उसे देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया। प्रारंभिक दृष्टि में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना की सूचना महिला के मायके वालों को भी दे दी गई। उनके मौके पर पहुंचने के बाद शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया।

वहीं मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही उन्होंने मौके का मुआयना किया है। फिलहाल मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है और जिस तरह के बयान महिला के मायके वालों द्वारा दिए जाएंगे उसी के आधार पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। जांच में मौके से कोई भी सुसाइड नोट या अन्य किसी भी तरह की कोई सामग्री बरामद नहीं हुई है, जिससे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया जा सके। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई में भेज दिया है।

Manisha rana