दोस्त के साथ होटल में आई 2 बच्चों की मां ने की आत्महत्या, बाथरूम में लटकी मिली लाश

2/12/2021 4:34:34 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी के नया बस स्टैंड के निकट स्थित एक होटल में दो बच्चो की मां ने  कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समापत कर ली। बताया जा रहा है कि महिला अपने ही गांव के दोस्त के साथ होटल में आई थी। दोनो में किसी बात को लेकर मामूली कहा सुनी हुई तो महिला ने कमरे के बाथरूम में फांसी लगाकर जान दे दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर महिला की लाश को अपने कब्जे में ले लिया है। 

महिला के साथ आये उसके मित्र से पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनो ने अपनी आईडी जमा करवा कर होटल में कमरा लिया। शाम को चाय पीने के बाद महिला के पुरुष दोस्त में होटल मालिक को सूचना दी कि महिला बाथरूम में गई थी और अब कमरा नहीं खोल रही। होटल प्रशासन ने इस मामले की जानकारी औद्योगिक क्षेत्र थाना को दी। 

होटल मालिक ने बताया कि सुबह 11.30 पर दोनो ने अपनी आईडी जमा करवा कर कमरा लिया था। आये थे तब उन्होंने बताया था कि किसी कार्य से भिवानी आये थे, उन्हें कमरा चहिए।  कुछ देर के बाद महिला के साथ आये उसके मित्र नसीब ने बताया कि किसी बात को लेकर उन दोनों में कहासुनी हो गई थी। कुछ देर के बाद उसकी मित्र बाथरूम में चली गई थी काफी देर के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। होटल मालिक राजकुमार ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने कमरा तोड़ कर महिला के शव अपने कब्जे में ले लिया और महिला के परिजनों को मामले की सूचना दे दी।  थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी। सूचना पर वे मौके पर पहुँचे है। उन्होंने बताया कि  उसके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। उन्होने बताया कि परिजनों के आने के बाद करवाई अमल में लाई जाएगी ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Isha