पानीपत में महिला ने की आत्महत्या, लंबे समय से परेशान चल रही थी 4 वर्षीय बेटे की मां

2/5/2024 4:40:23 PM

पानीपत: मानसिक तनाव के आगे बहुत से लोग हारते हुए नजर आ रहे है, फिर चाहे बुजुर्ग हो या फिर बच्चे, तनाव से जूझ रहे लोगों ने अंत में कोई भी उपाय न दिखने पर अपनी जीवन लीला को खत्म कर दी। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पानीपत से सामने आया है। जहां एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर फांसी का फंदा लगा लिया। घटना का पता उस समय लगा, जब परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा नहीं खुला। जब महिला को आवाज लगाई गई तो भीतर से कोई आवाज भी नहीं आई, जिसके बाद परिजनों को शक हुआ।

बता दें कि परिजनों ने दरवाजे को तोड़ दिया और भीतर का नजारा देख सब हैरान रह गए, जहां महिला फंदे से लटकी हुई मिली। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी साक्ष्य जुटाने के बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव को फंदे से नीचे उतारा। जिसके बाद शव को अस्पताल भिजवाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवाकर शवगृह में रखवा दिया गया है।

4 साल के बच्चे की मां थी जया

महिला के पिता प्रेमचंद ने बताया कि उसकी बेटी जया 24 साल की थी। जिसकी करीब 7 साल पहले शादी हुई थी। जया 4 साल बच्चे की मां थी। हालांकि, पति-पत्नी के बीच किसी भी प्रकार का विवाद नहीं था। लेकिन, जया पिछले काफी समय से दिमागी रूप से परेशान चल रही थी। परिजनों ने उसे समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन वो अपनी बात नहीं बताती थी। इन्हीं सब कारणों से उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। और फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana