बच्चों का अपहरण व जान से मारने की धमकी मिली तो महिला ने दी जान(Video)

8/22/2018 9:44:36 PM

चरखी दादरी: जिले के गांव रानीला में एक विवाहिता ने बच्चों का अपहरण व जान से मारने की लगातार मिली रही धमकियों से परेशान होकर जहर खाकर जान दे दी। बताया जाता है कि गांव के कुछ लोगों द्वारा महिला से पैसों की मांग की जा रही थी। जिसको लेकर विवाहिता ने बीती रात अपने घर में जहर खा लिया। शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोग लगातार विवाहिता को पैसों के लिए परेशान कर रहे थे। एक दिन पूर्व उसके बच्चों का अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। बौंद कलां पुलिस ने परिजनों के बयान पर जांच शुरू कर दी है।



गांव रानीला निवासी विवाहिता सुनीता देवी ने बीती रात संदिग्ध हालातों में अपने घर पर जहर खाकर जान दे दी। परिजनों ने सुबह शव को घर में पड़ा देखा तो बौंद कलां थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भेजा। यहां परिजनों ने बताया कि काफी समय पूर्व सुनीता के पति सुनील कुमार की गांव के कुछ लोगों से पैसों का लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने सुनील के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया था।

 बाद में पैसों का लेन-देन को लेकर कुछ लोगों द्वारा लगातार सुनीता पर दबाव बनाया जा रहा था। जिसको लेकर एक दिन पूर्व गांव के ही एक महिला सहित कुछ लोगों ने सुनीता के घर आकर उसके बच्चों का अपहरण करने व जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद सुनीता डिप्रेशन में हो गई और बीती रात जहर खाकर जान दे दी। 

परिजनों के अनुसार सुनीता ने परेशान होकर बच्चों को भी जहर देने का प्रयास किया था, लेकिन किसी तरह बच्चों को जहर देने की बजाए स्वयं जहर खा लिया। पुलिस जांच अधिकारी एएसआई जोगेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। परिजनों ने शिकायत दी है कि सुनीता को गांव के कुछ लोगों द्वारा पैसे देने का दबाव डाला गया था और बच्चों का अपहरण व जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Shivam