नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचला

10/2/2017 12:40:58 PM

इंद्री(मेनपाल): हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर कई लोगों की जान ले रहा है। आए दिन सड़क हादसों की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसी ही घटना इंद्री के गांव समोरा के पास हुई, जहां एक ट्रक ने बाइक सवार एक परिवार को कुचल दिया। जिसके कारण बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतका का पति अौर 2 बच्चे घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार यह परिवार गांव जोहर माजरा का रहने वाला बताया जा रहा है, जो बाइक पर सवार होकर करनाल अपने रिश्तेदारी में जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज प्रातः एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पर परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में बाइक के आते ही बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उस पर सवार नवीन उसकी पत्नी ललिता और दो बच्चे ट्रक के नीचे आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक ने महिला व नवीन को काफी दूर तक कुचला जिससे ललिता की मौके पर ही मौत हो गई और नवीन व उसके 2 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे को लेकर लोगों ने रोष जताया। लोगों ने प्रशासन से स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है।