पेट में दर्द से महिला की मौत, संस्कार के बाद अस्थियां चुनी तो परिजनों के उड़े होश

8/5/2017 2:10:04 PM

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):यमुनानगर में एक महिला की मौत के बाद उसकी अस्थियों से अॉपरेशन में इस्तेमाल होने वाली सर्जिकल कैंची मिलने का मामला सामने आया है। मामला शहर के पेपर मिल कॉलोनी का है जहां कुछ दिनों से बीमार चल रही एक महिला की निजी अस्पताल में अॉपरेशन करवाने के बाद हालत खराब हो गई और कुछ ही दिनों में उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया। उसके अगले दिन जब अस्थियों को लेने के लिए मृतक महिला का परिवार श्मशान घाट पहुंचा तो वहां अस्थियों के बीच पड़ी सर्जिकल कैंची देख उनके होश उड़ गए। 

उनका आरोप है कि कुछ दिन पहले हुए अॉपरेशन के दौरान डॉक्टर ने ये कैंची उसके पेट में ही छोड़ दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। ऐसे डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए यही हमारी मांग है। वही, अस्थियों में कैंची मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर आ गई थी और मौके से कैंची को उन्होंने आने कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए एस.पी. राजेश कालिया ने बताया कि पुलिस को इसकी शिकायत मिली है और मैंने इसमे एस.एच.ओ. सिटी यमुनानगर की ड्यूटी लगाई है। मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी और जो भी सच्चाई सामने आएगी।