बाइक की टक्कर से महिला की मौत व 5 वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल

4/1/2023 7:22:54 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : नेशनल हाईवे-19  बघौला में शनिवार को सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में महिला की 5 वर्षीय बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बघौला में स्थित श्री सत्य साईं हॉस्पिटल के पास  बाइक सवार ने एक महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि उसे लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन पलवल जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

5 वर्षीय बच्ची के सिर में दो जगह फ्रैक्चर 

वहीं उसकी 5 वर्षीय बेटी के सिर में भी काफी गंभीर चोटें आईं हैं। सीटी स्कैन कराए जाने पर सिर की हड्डी में दो जगह से फ्रैक्चर बताया जा रहा है। घायल बच्ची को पलवल जिला अस्पताल से प्राथमिक चिकित्सा के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

बेटी का रूटीन चेकअप कराने आई थी महिला

बताया जा रहा है कि महिला अपनी 5 वर्षीय बेटी को सत्य साईं संजीवनी हॉस्पिटल में रूटीन चेकअप के लिए लेकर आई थी। करीब ढाई साल पहले बच्ची की हार्ट सर्जरी हुई थी। शुक्रवार को चेकअप के दौरान बेटी की रिपोर्ट बिल्कुल ठीक-ठाक बताई गई थी। बेटी को दिखाने के बाद जब वापस बदरपुर स्थित बाबा मोहन राम कॉलोनी जाने के लिए हाईवे क्रॉस कर रही थी इस दौरान बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलने परिजनों को दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने पर शव का  जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Mohammad Kumail