कांग्रेस के कार्यक्रम में मची भगदड़ से महिला की मौत, सांसद हुड्डा थे मुख्यातिथि (VIDEO)

3/10/2019 6:07:31 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा के जिले रोहतक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जुटाई गई भीड़ में भगदड़ मचने से एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कम दाम पर राशन देने के नाम से कांग्रेसी नेता मोहित धनवन्तरि द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। यहां मंच से कांग्रेस के लिए वोट मांगे गए। लोगों का कहना है कि उन्हें यहां राशन बांटने के नाम से बुलाया गया था, लेकिन कोई व्यवस्था नहीं की। उन्होंने बताया कि हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद थी। 

राजनीति में नेता लोगों को एकत्रित करने और अपने पक्ष में जनता को करने के लिए हर सम्भव काम करते हैं, चाहे अंजाम कुछ भी हो, ऐसा ही कुछ हुआ रोहतक में हुआ। कांग्रेस नेता मोहित धन्वन्तरि कुछ समय से लोगों को कम दाम पर राशन व खाना देने के नाम पर इक्कठा करते हैं, हमेशा उनके कार्यक्रम में अव्यवस्था रहती है। आज भी होली मिलन समारोह के नाम पर इस कांग्रेसी नेता ने कार्यक्रम रखा और लोगों को कम दाम पर राशन व खाना देने के लिए बुलाया। 

कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा को बतौर मुख्यातिथि बुला कर लोगों से चुनाव में साथ देने का आह्वान किया। कार्यक्रम के बाद दीपेंद्र हुड्डा तो चले गए लेकिन राशन व खाने के लिए अफरा तफरी मच गई, जिसमे दो महिलाएं दब गई। जिसके चलते काठ मंडी की रहने वाली गुड्डी देवी की मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला की रोहतक पीजीआई में स्थिति गम्भीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

महिलाओं का कहना है कि आज दीपेंद्र हुड्डा को बुला रखा था, सुबह ही फोन कर दिया कि राशन मिलेगा आ जाना, वे सुबह से यहां आए हुए हैं, कार्यक्रम में उनसे कांग्रेस के लिए वोट मांगे और फिर राशन दिया, जिसमें भीड़ में महिला की मौत हो गई। यही नहीं फ्लैट देने के फार्म भी भरवाए गए।

Shivam