अस्पताल में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

8/15/2021 11:28:46 AM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के हैदराबादी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जिसमें परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में रखवा दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेंगे। 

मृतिका के परिजनों ने बताया कि उन्होंने पिंकी को जिस समय अस्पताल में भर्ती करवाया था उस समय उसकी तबीयत ठीक थी। लेकिन डॉक्टरों ने रात को उन्हें डरा दिया और पिंकी का ऑपरेशन कर दिया। ऑपरेशन के बाद पिंकी की ब्लीडिंग नहीं रुकी और उसकी मौत हो गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें गुमराह किया और पिंकी को पीजीआई रेफर कर दिया। उन्होंने कहा कि जैसे ही रास्ते में उन्होंने पिंकी को देखा तो वह मर चुकी थी। परिजनों ने डॉक्टरों पर आरोप लगाया है कि उनकी गलती की वजह से पिंकी की मौत हुई है।

वहीं इस बारे एसएचओ सुनील शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी जी डिलीवरी के बाद एक महिला की मौत हो गई है। जिसकी सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से पिंकी की मौत हुई है, जिसके लिए बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar