झूठा निकला महिला से गैंगरेप का मामला, पैसे ऐंठने के लिए बनाई थी कहानी

4/5/2019 9:43:09 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना सदर थाना के अंतर्गत एक गांव की महिला की पिछले महीने 25 मार्च को पुलिस ने शिकायत देकर पुलिस ने एक पुलिस कर्मी व जज के रीडर समेत पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन अब पुलिस पूछताछ व महिला की कॉल डिटेल के बाद पुलिस जांच में पूरा मामला झूठा मिला है। जिसके बाद पुलिस ने उल्टा महिला व उसके पति के खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करवाने का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना में एसआई कप्तान ने बताया कि गोहाना सदर थाना के अंतर्गत एक गांव की महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि कुछ दिन पहले बस में सफर करते हुए एक युवती उसे मिली बातचीत में युवती ने कहा कि उसे गांव रोलद का एक व्यक्ति नौकरी दिलवा सकता है और उसका नंबर दे दिया इसके बाद महिला की उस व्यक्ति से बातचीत होने लगी। महिला का आरोप था कि उसे अक्टूबर, 2018 में उसे सोनीपत बुलाया गया। महिला उससे मिलने चली गई और कहा कि वह कोर्ट में रीडर है। 

व्यक्ति ने महिला से दस्तावेज ले लिए और जबरन कार में बैठा लिया। कार में दूसरा व्यक्ति भी सवार था। महिला के अनुसार उससे कार में ही दुष्कर्म किया गया। उन व्यक्तियों ने किसी को कुछ बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला का आरोप था कि उसे बाद में भी सोनीपत बुलाया गया और युवक के संपर्क के एक पुलिस कर्मी व एक अन्य ने भी दुष्कर्म किया लेकिन अब पुलिस पूछताछ व महिला की काल डिटेल के बाद पुलिस जांच में पूरा मामला झूठा मिला है।

अब पुलिस ने उल्टा महिला व उसके पति के खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करवाने का मामला दर्ज कर महिला व उसके पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। महिला ने सब पैसे ऐंठने के चक्कर में ऐसा किया था और पुलिस वाले समेत पांच लोगों को झूठे रेप के केस में फंसाने की कोशिश की थी।

Shivam