हरियाणा में कार की टक्कर से हवा में 10 फीट उछली महिला, परिजनों ने गाड़ी चला रहे दिव्यांग को घर जाकर पीटा

4/11/2024 9:05:41 AM

करनाल : हरियाणा में आए दिन सड़क हादसे देखने को मिल रहे है जहां करनाल जिले में कार और स्कूटी की टक्कर हो गई। जिससे स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला करीब 10 फीट तक हवा में उछली और नीचे गिर गई। इससे उसे गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद महिला के परिजन भड़क गए।

परिजनों ने गाड़ी चला रहे व्यक्ति को पीट दिया। व्यक्ति दिव्यांग है। उसने बताया कि महिला के परिजन यहीं नहीं रूके। जब वह गाड़ी लेकर घर पहुंचा तो महिला के तीनों लड़कों ने उसे घर के बाहर भी पीटा और गाड़ी को लाठी-डंडों से तोड़ दिया। हादसे और मारपीट करने की CCTV फुटेज भी सामने आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति की पहचान नितिन के रूप में हुई है। वह दोनों टांगों से अपाहिज है। वह बुधवार को कपंनी की गाड़ी (दिव्यांगों के लिए स्पेशल कार) में सवार होकर अपने घर सेक्टर 13 से दुकान की तरफ जा रहा था। इस बीच जैसे ही गाड़ी चौराहे पर पहुंची तो सड़क से राकेश सिंगला नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर एक्टिवा पर आया। चौराहे पर आते ही एक्टिवा की गाड़ी के साथ साइड में टक्कर हो गई। जिससे महिला करीब 10 फुट ऊपर उछल कर सड़क पर गिर कर घायल हो गई। इस दौरान नितिन ने भी गाड़ी साइड में खड़ी कर दी और दोनों शीशे नीचे उतार कर उनसे माफी मांगने लगा, लेकिन महिला के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। सिर पर वार किए। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिविल लाइन थान के जांच अधिकारी सुंदर सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana