करवाचौथ के दिन सुहागिन की हत्या, चाकू से हमला कर अज्ञात हमलावरों ने ली जान

10/13/2022 9:30:49 PM

पानीपत(सचिन): करवाचौथ के दिन एक सुहागिन की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना सेक्टर 29 स्थित विश्वकर्मा चौक की है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला गांव नांगल खेड़ी की रहने वाली थी, जो एक कारखाने में नोटिंग का काम करती थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालात में महिला को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

काम करने के बाद घर जाने के लिए निकली थी मृतका

 

जानकारी के अनुसार गांव नांगल खेड़ी की रहने वाली 35 वर्षीय पूजा पानीपत के सेक्टर 29 स्थित फिन्टेक्स फेक्ट्री में काम करती है। दोपहर बाद करीब ढाई बजे फैक्ट्री से निकलकर पूजा कुछ ही दूरी पर पहुंची थी, तभी किसी ने उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। भीड़ लगी देख फेक्ट्री में काम करने वाला युवक मौके पर पहुंचा तो पता चला कि यह महिला उन्हीं की फैक्ट्री में काम करती है। इसके बाद आनन-फानन में महिला को पुलिस द्वारा सामान्य अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

पुलिस ने अज्ञात हमलावरों की तलाश की शुरू

 

पुलिस अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि सेक्टर 29 में महिला को चाकू मारने की सूचना की घटना डायल 112 के माध्यम से मिली थी। उन्होंने बताया कि चाकू के हमले में महिला की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला पर हमला करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan