मामूली कहासुनी के चलते महिला की तेजधार हथियार हत्या, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

1/14/2021 4:27:33 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में दो महीने पहले मामूली कहासुनी के चलते आज महिला की तेज धार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि मृतक महिला गोहाना के बुटाना गांव की रहने वाली थी और अपने घर में ही मृतक अवस्था में पड़ी मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला के बेटे के बयान पर पड़ोस में रहने वाले दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।  

मृतक महिला के परिजनों ने शिकायत में बताया कि कल शाम को रात को खाना खाने के बाद वो अंदर अपने कमरे में जाकर सो गई तथा आज करीब 10 बजे सुबह उठकर देखा तो उसके गर्दन, मुंह व नाक पर तेजधार हथियार से चोटे लगी हुई थी। मृतक महिला के बेटे ने बताया कि करीब दो महिने पहले काला पुत्र कर्ण सिंह जाति जाट गांव बुटाना व नान्हु पुत्र रामभज जाति जाट गांव बुटाना के साथ कहासुनी हो गई थी। मुझे शक है कि नान्हु व काला ने किसी तेजधार  हथियार से चोटे मारकर मेरी मां सन्तौष का कतल किया है। 

पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला के बेटे तेजवीर के बयान पर दोनों लोगों के खिलाफ हत्या का शक जाहिर करते हुए मामला दर्ज कर शव का पोस्ट मार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया और मामले की जांच शुरु कर दी। जांच के बाद ही हत्या की सही वजह का पता चल सकेगा। 

 

Manisha rana