पुलिस अतिक्रमण हटाने में व्यस्त थी, इतने में महिला का पर्स चुरा ले गए चोर

1/30/2019 4:00:56 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला शहर की कपड़ा मार्किट से मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ने अतिक्रमण हटवाने की कोशिश की, ताकि मार्किट में जाम न लग सके। लेकिन इसी बीच जब अंबाला पुलिस रास्ते खुलवाने में लगी थी, तभी एक महिला का पर्स चोरी हो गया। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने लोगों को सतर्क  कर पाई और सतर्क रहने की सलाह दी। इस दौरान खुद एसपी आस्था मोदी ने भी दौरा किया।

अंबाला शहर में एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मार्किट है, यहां कई राज्यों से लोग कपड़ा खरीदने आते हैं, जिसके चलते काफी भीड़ भाड़ रहती है। लेकिन पिछले कुछ सालो में यहां अतिक्रमण व बेतरतीब खड़े वाहनों की वजह से जाम की समस्या होने लगी है। भीड़ वाली जगह होने से चोर भी यहां चुस्त रहते हैं। जिसको लेकर कई बार पुलिस ने कड़े कदम उठाये लेकिन सब नाकाम साबित हुए।



मंगलवार को एसपी अंबाला कपड़ा मार्किट का दौरा करने आने वाली थी, जिनके लिए पुलिस को जाम खुलवाने में कड़ी मशक्त करनी पड़ी। अंबाला पुलिस जब व्यवस्था सुधारने की जुगत में थी तभी खरीददारी कर रही एक महिला का पर्स कोई शातिर चोर उड़ा ले गया। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने अपना फर्ज निभाया और महिला को अपने आभूषण संभालने की सलाह दे दी। 

वहीं दौरा करने के बाद एसपी अंबाला आस्था मोदी ने कहा कि यहां अभी कुछ दिनों के लिए एक डिवाईडर बनाया जाएगा व अवैध खड़े वाहनों को टो किया जायेगा। और पीली पट्टी का दायरा बढ़ाया जाएगा।

Shivam