पहले शराब पार्टी फिर महिला अधिकारी से रेप

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 09:04 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) :  सेक्टर 43 में कंपनी अधिकारी के साथ शराब के नशे में उसकी ही कंपनी कर्मी द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। 


दिल्ली की एक युवती गुड़गांव स्थित निजी कंपनी में अधिकारी है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 8 मई को उनके ऑफिस में पार्टी थी। जो देर रात तक चलती रही। रात ज्यादा होने के चलते वह अपने ऑफिस के सहयोगियों के साथ ही सेक्टर 43 में उनके घर पर रुक गई। यहां घर पर भी उन्होंने पार्टी की और शराब पी। युवती का आरोप है कि वह कुछ ज्यादा ही नशे में हुई तो कंपनी के कर्मचारी ने उसका फायदा उठाते हुए उसके साथ रेप किया। जब वह थोड़ा होश में आई तो सत्यम वहां से फरार था। जिसके बाद युवती ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस सत्यम की तलाश में जुटी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही असलियत सामने आएगा।

दोस्त की मंगेतर से किया रेप
उधर, डीएलएफ फेज-3 पुलिस को दी शिकायत में 26 वर्षीय युवती ने कहा कि बीती 8 मई को वह अपने मंगेतर के घर पर थी। इस दौरान मंगेतर का दोस्त तजुम भी आया हुआ था। घर पर जब वह कमरे में अकेली थी तो तजुम ने मौका पाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो तजुम ने उसको जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static