फेसबुक फ्रेंड ने ब्लैकमेल कर विवाहिता से रेप, इंस्टाग्राम पर फोटो डाले

1/15/2023 9:53:05 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-14 थाना क्षेत्र में फेसबुक मिले युवक द्वारा विवाहिता को ब्लैकमेल कर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवक ने महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और अब महिला के फोटो पर अश्लील कमेंट लिखकर इंस्टाग्राम व फेसबुक पर डाल रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में 34 वर्षीया महिला ने कहा कि अगस्त 2019 में फेसबुक मैसेंजर के जरिए उसकी बातचीत पलवल निवासी राहुल से हुई। महिला का कहना है कि राहुल ने उसे बताया कि वह उसे जानता है और महिला की रिश्तेदारी में है। महिला एक दिन गुडग़ांव के सदर बाजार खरीददारी के लिए आई थी। इस बीच उसे राहुल मिल गया। राहुल ने उसे चाय पीने के लिए बोला और समीप के एक रेस्तरां में चाय पीने के लिए चले गए। इसी दौरान राहुल ने महिला के साथ अपनी एक साधारण फोटो ले ली। महिला अपने घर चली गई। इसके बाद राहुल ने महिला से मिलने के कहा तो महिला ने मना कर दिया।

 

राहुल ने उसके व्हाट्सअप पर दोनों की फोटो डाल दी। राहुल ने महिला से कहा कि वह यह फोटो उसके पति को दिखा देगा और उसने महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। महिला डर गई और राहुल के कहने पर जुलाई 2021 में गुडग़ांव बस स्टेंड के पास उससे मिलने के लिए पहुंच गई। राहुल उसको मनीष ओयो होटल में ले गया और महिला के साथ रेप किया। इस दौरान भी राहुल ने महिला की अश्लील फोटो अपने मोबाइल में ले ली। जिसके बाद राहुल महिला को ब्लैकमेल कर फिजिकल रिलेशन बनाता रहा। राहुल के बार-बार बुलाने की हरकतों से तंग आकर महिला ने अपने पति को वाकया बता दिया। इसके कुछ दिन तक सब सामान्य रहा। लेकिन अब राहुल ने उसके व्हाट्सअप डीपी से फोटो लेकर अश्लील कमेंट लिखकर इंस्टाग्राम व फेसबुक पर डाल रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi