पिस्तौल दिखा महिला के साथ किया दुष्कर्म, युवक व उसकी 2 बहनों पर SC-ST एक्ट के तहत केस दर्ज

3/1/2021 9:36:11 AM

हिसार (ब्यूरो) : शहर के एक मोहल्ले की महिला के साथ पड़ोसी युवक ने पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। युवक ने बाद में महिला को आपत्तिजनक वीडियो नैट पर डालने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस संबंध में नामजद युवक और उसकी 2 बहनों के खिलाफ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने, आम्र्स एक्ट और एस.सी.-एस.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह 9 फरवरी को घर में अकेली थी। तब पड़ोसी 2 युवतियां (सगी बहनें) हमारे घर आई। वे कुछ सूट दिखाने के बहाने मुझे अपने घर ले गई और मेन गेट बंद कर वहीं खड़ी हो गई और मुझे अंदर भेज दिया। मैं अंदर गई तो उनका भाई टीटू पहले से बैठा था। दोनों बहनों ने गेट बंद कर दिया। अंदर टीटू ने पिस्तौल तानकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरे को थप्पड़ मारे। मैं बाहर निकली तो टीटू की दोनों बहनें पहरा देती मिली। टीटू ने मुझसे कहा कि यह बात किसी को बताई तो तेरे परिवार को जान से मार दूंगा।

टीटू 16 फरवरी को रात 10 बजे शराब के नशे में हमारे घर में घुस आया। उस समय मेरा पति अपने धर्मभाई को छोडऩे गया हुआ था। टीटू ने मुझ पर जातिसूचक टिप्पणी कर मोबाइल में हम दोनों की आपत्तिजनक वीडियो दिखाई। उसने वीडियो इंटरनैट पर डालने की धमकी दी। महिला ने कहा कि मैंने फोन कर पति को जानकारी दी। तब टीटू ने अपने कुछ साथी वहां बुला लिये। उन्होंने मेरे व पति के साथ मारपीट की। पहले पुलिस को दिए बयान में मैंने शर्म व डर के मारे दुष्कर्म की बात नहीं लिखवाई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर टीटू व उसकी 2 बहनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana