देवर के साथ मेला देखकर घर लौट रही थी महिला, अचानक बीच रास्ते में घटी ये घटना

8/16/2019 9:11:59 PM

सोहना (सतीश): गुरुग्राम के सोहना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक महिला जो अपने देवर के साथ हरियाली तीज का मेला देखकर घर को लौट रही थी, तभी बीच रास्ते में उसके लिए काल बन कर आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी जिंदगी छीन ली। वहीं एक अन्य दुर्घटना में दूसरे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर मैकेनिक को कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

दरअसल, धुनेला निवासी एक महिला सोहना से हरियाली तीज मेला देख कर अपने देवर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस अपने घर जा रही थी। जैसे ही महिला दिल्ली अलवर मार्ग के दमदमा मोड़ के समीप पहुंची, तभी एक ट्रक जो तेजगति व लापरवाही से आया और मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया, इसी बीच महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरा हादसा सोहना के अम्बेडकर चौक बाईपास पर घटित हुआ। यहां एक मोटर मैकेनिक अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाने के लिए पलवल मार्ग पर बने एक पेट्रोल पम्प पर जा रहा था। इसी दौरान मैकेनिक को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे स्कूटी चालक मिस्त्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहीं अज्ञात ट्रक चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन व चालको की तलाश शुरु कर दी है।

Shivam