दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या, खून से सनी मिली बच्ची(Video)

2/4/2018 4:33:29 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): सूरजकुंड के खोरी गांव में दिन-दिहाड़े घर में घुसकर अज्ञात शख्स ने धारदार हथियार से गला रेतकर महिला की हत्या कर दी। वारदात के वक्त 7-8 महीने की बच्ची खेल रही थी, जोकि खून से सनी हुई हालत में मिली है। जानकारी के अनुसार सूरजकुंड के खोरी गांव में महिला फरजाना (32) पहली मंजिल पर बने एक मकान में रह रही थी। वह अपनी करीब 7-8 महीने की बच्ची के साथ घर में मौजूद थी। 

इस दौरान अज्ञात शख्स ने महिला की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। उसकी बच्ची उसके खून से लथपथ अवस्था में पड़ी मिली है। सूचना पाकर सूरजकुंड थाने की पुलिस के अलावा एन.आई.टी. डी.सी.पी. कृतपाल, एन.आई.टी. ए.सी.पी. शाकिर हुसैन, डी.एल.एफ. क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। फरजाना मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हापुड़ की रहने वाली थी और उसका पति अफसर अली दुकान चलाता है। उसके 4 बच्चे हैं जिनमें से 3 बच्चे स्कूल गए हुए थे।

पुलिस तीनों बच्चों को स्कूल व दुकान से पति अफसर अली को बुलवाकर पूछताछ कर रही हैं। एस.एच.ओ. विशाल कुमार का कहना है कि अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया है।