हमारे साथ अन्याय हुआ है...इतना कहते ही महिला सरपंच ने CM के कदमों में डाल दिया दुपट्टा, और फिर...(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:28 PM (IST)

सिरसा(दीपक) : हरियाणा के मुख्यमंत्री इन दिनों प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाकर जन संवाद कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सीएम का जन संवाद विवादों में घिरता नजर आ रहा है। रविवार को रानिया हलके के गांव बणी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान गांव की महिला सरपंच ने अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए मुख्यमंत्री के कदमों में अपना दुपट्टा उतार कर फेंक दिया।

इसके बाद मंच पर खड़े सीएम के स्टाफ व पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने महिला सरपंच से माइक लेकर मंच से नीचे उतार दिया। वहीं सीएम के स्टाफ व सुरक्षाकर्मियों के इस व्यवहार से महिला सरपंच आक्रोशित नजर आई। इस मौके पर जनसंवाद में आए ग्रामीण ने सरपंच के समर्थन में सीएम की जमकर हूटिंग की।

दरअसल जन कार्यक्रम के दौरान सीएम ग्रामीणों की समस्या सुन रहे थे। इसी दौरान गांव बणी की सरपंच नैना झोरड़ अपनी मांगों को रखने के लिए कहा। जिसके बाद मंच पर सीएम के पास पहुंची महिला सरपंच ने कहा  कि उनके गांव के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में स्टाफ नहीं है। 25 किमी में कोई कॉलेज नहीं है। BJP का नारा है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ। हमारे साथ अन्याय हुआ है।

यह सुनकर सीएम ने सरपंच की मांगों को संजीदगी से ना लेते हुए कहा कि आप लिखकर दे दो। इस पर महिला सरपंच नहीं मानी। नैना ने कहा कि मैने लोकतांत्रिक रूप से चुनाव जीता। मेरे पति पर जानलेवा हमला हुआ। फिर भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा। इतना कहते ही सरपंच ने अपने सिर से दुपट्‌टा उतार कर सीएम खट्टर के आगे फेंक दिया।

 इस घटनाक्रम के बाद सीएम ने कहा कि मान सम्मान सबके अपने हाथ में है। हमने आपको इज्जत देकर ऊपर बैठाया, इस बात के लिए नहीं बैठाया। इसके बाद आनन फान में  सीएम ने भारत माता की जय कहकर कार्यक्रम समाप्त कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static