घर में बहनों के साथ सो रही महिला की बदमाशों ने की हत्या, मां-बाप के पास आई थी रहने

7/26/2020 4:42:06 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक घर में घुसकर एक महिला की तेज धार हथियार से की हत्या कर दी गई। मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है जहा इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई  ।फिलहाल पुलिस  मामले की जांच की बात कह रही है ।  पुलिस का दावा है  कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब होगी । 

जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के थाना आदर्श नगर इलाके में  देर रात घर में घुसकर बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी । दरअसल 22 साल की भारती की शादी हो चुकी थी और वह दो-तीन दिन पहले ही अपने मां-बाप के पास रहने के लिए आई थी ।  परिजनों की माने तो देर रात को अज्ञात बदमाशों ने उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी ।  महिला अपनी तीन बहनो के साथ सो रही थी , तभी तीन युवक घर में घुस आए और बाकी दो बहनों का मुंह बंद कर महिला की तेज हथियार से गला काट कर हत्या कर दी।  मामले का खुलासा वहां से आरोपियों के हत्या कर भागने के बाद हुआ। जब परिजनों ने शोर मचाया उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई । 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी ।  पुलिस का दावा है  कि उन्हें  आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसके आधार पर वह आरोपियों की पहचान कर चुके हैं और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

Isha