महिला ने गृहमंत्री, पुलिस अधिक्षक से इच्छा मृत्यु की मांगी अनुमति, जानिए क्या है मामला

10/7/2022 10:49:31 AM

बाढड़ा: गांव बेरला निवासी नीरू पत्नी नरेश कुमार ने गृहमंत्री अनिल विज व दादरी पुलिस अधिक्षक को मांगपत्र सौंपकर गांव के असामाजिक तत्वों द्वारा उत्पीडऩ करने व बार-बार जान से मारने की धमकी देने पर इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी है। पीड़िता नीरू ने बताया कि वह निजी स्कूल में अध्यापिका है और उसने जिला उपायुक्त चरखी दादरी के माध्यम से गृह मंत्री को पत्र लिखकर अपनी 9 वर्षीय पुत्री नव्या, 4 वर्षीय पुत्र सुखप्रीत व पति नरेश कुमार सहित इच्छा मृत्यु के लिए पत्र लिखा है।

नीरू ने पत्र में कहा कि उनका निवास बेरला गांव में अपने खेत में है। कुछ लोग बार-बार उनके घर पर आकर उनके साथ मारपीट करते हैं, उनको कहीं से न्याय नहीं मिल रहा है। 22 अगस्त, 2022 को दिलबाग, सतपाल पुत्र मंगलीराम, गुरदीप पुत्र दिलबाग ने उनके घर आकर नशे में उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उन पर हमला कर दिया। इस पर 25 अगस्त, 2022 मुकद्दमा थाना बाढड़ा में दर्ज है। थाना बाढड़ा पुलिस के साथ मिलीभगत कर मेरे परिवार पर दबाव बनाने के लिए झूठा मामला दर्ज कर दिया गया। बार-बार मेरे पति को पुलिस थाने में बुलाकर पीटती है और मुकद्दमा वापस लेने का दबाव बना रही है।

 गत 4 अक्तूबर को जब मेरा पति खेत में ट्रैक्टर से कार्य कर रहा था तो सुरेश पुत्र जिले सिंह निवासी बेरला ने उनके साथ गाली-गलौच की और दिलबाग आदि के खिलाफ मुकद्दमा वापस लेने की धमकी दी। हमने बड़ा थाना से सम्पर्क किया तो कोई सहायता नहीं मिली। अपराधियों के डर कारण स्कूल जाना भी बंद हो गया है। सुरेश आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसके खिलाफ थाना बाढड़ा में अनेक मुकद्दमे दर्ज हैं। बाढड़ा पुलिस अपराधियों के साथ मिलीभगत कर मुकद्दमा वापस लेने का दबाव बना रही है व झूठे मुकद्दमे में जेल भेजने का भय दिखा रही है। अपराधी खुले में घूम रहे हैं जिससे मुझे वह मेरे परिवार को खतरा है। अत: अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए या हमें स्वेच्छा से जीवन त्यागने की अनुमति दी जाए।

Content Writer

Isha