रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देने वाली महिला रंगे हाथों काबू(video)

3/10/2018 5:30:01 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद सिटी थाना पुलिस ने एक फिजियोथैरेपिस्ट को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की ब्लैकमेलिंग करने के मामले का खुलासा किया है। फतेहाबाद सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस कार्रवाई में एक महिला और एक पुरुष को ब्लैकमेलिंग की 70 हजार रुपये की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 



एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि सिरसा निवासी फिजियोथैरेपिस्ट कुलदीप को बहला-फुसलाकर फतेहाबाद की एक महिला ने अपने घर बुलाया। आरोप है कि घर बुलाकर महिला और उसके साथ मौजूद दो अन्य महिलाओं और दो पुरुषों ने कुलदीप की नग्न तस्वीरें खींच ली और उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए 2 लाख रुपये की डिमांड की।



पुलिस के अनुसार कुलदीप ने 18000 रुपए इन आरोपियों को मौके पर ही दे दिए और आरोपियों ने कुलदीप के दो मोबाइल भी अपने पास रख लिए। पुलिस के अनुसार शनिवार को शिकायतकर्ता द्वारा आरोपियों को एक लाख रूपय देना तय हुआ, लेकिन मौके पर 70 हजार रुपये ही शिकायतकर्ता आरोपियों को देने पहुंचा। जैसे ही आरोपी सुभाष व उसके साथ मौजूद महिला ने शिकायतकर्ता से 70 हजार रुपये लिए उसी दौरान पुलिस टीम ने मौके पर काबू कर लिया।

एसएचओ ने बताया कि मामले में आरोपी सुभाष उसकी साथी महिला को ब्लैकमेलिंग की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया गया और अन्य फरार तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम ने छापेमारी कर रही हैं।