पानीपत में महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति के इस कारनामे से थी आहत

10/17/2023 4:06:21 PM

पानीपत(सचिन): शहर में पति की दूसरी शादी से आहत होकर महिला ने नहर में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, उसे डूबता देखकर एक राहगीर ने अपनी जान पर खेलकर उसकी जान बचाई। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपने साथ ले गई।

इस घटना के बारे में नांगल खेड़ी निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह इंपिरियम बिल्डिंग से बिजली दफ्तर जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक महिला नहर में डूब रही है तो उन्होंने महिला को बचाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि एक सरदार ने अपनी पगड़ी खोलकर उन्हें दी और वह नहर में उतर गए और महिला को सुरक्षित बाहर निकाल दिया।

वहीं जब महिला से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पति ने करीब 2 से 3 महीने पहले रामनगर निवासी एक महिला से दूसरी शादी कर ली है और लोन लेकर 3 लाख 30 हजार रुपए उसे दे दिए हैं। महिला ने बताया कि उनका पति ऑटो चलाता है और उनके दो बच्चे भी हैं। वह अपने पति को कई बार समझाने का प्रयास किया। पुलिस को भी शिकायत दी,लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की,जिससे आहत होकर आज वह अपनी जान देने के लिए नहर में कूद गई थी। गनीमत रही कि एक राहगीर ने उसकी जान बचा ली। पुलिस का कहना है कि महिला ने घरेलू विवाद की चलते सुसाइड करने का प्रयास की है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

                               (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
                                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma