शौच करने गई महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

1/10/2023 9:05:14 PM

पुन्हाना, (ब्यूरो): बिछोर थाना के एक गांव में शौच करने गई महिला के साथ खेतों की झाडिय़ों में जबरदस्ती खींच कर ले जाने, कपड़े फाडऩे व दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त महिला ने बताया की वह रोजाना की तरह सोमवार को सुबह करीब 8 बजे अपनी 6 साल की भतीजी के साथ गांव के खेतों पर शौच के लिए गई हुई थी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जब वह खेतों पर पहुंची तो गांव के लल्लू उर्फ मुस्तकीम व तीन अज्ञात युवक वहां आए और छेड़छाड़ करने लगे। महिला ने जब उक्त लोगों का विरोध किया तो वह उसे खींचकर झाडिय़ों में ले गए जहां आरोपियों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। महिला का आरोप है कि आरोपी मुस्तकीम ने उसकी हाथ की उंगली भी दातों से काट दी। महिला व उसके साथ ही उसकी भतीजे ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और आरोपियों से महिला को छुड़ाया। ग्रामीणों ने आरोपियों को पकडऩे की कोशिश की लेकिन आरोपी मौका पाकर भागने में कामयाब रहे। जांच अधिकारी सुनील ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुस्तकीम के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

समझौता को लेकर परिवार की अन्य महिलाओं के साथ गाली गलौच व मारपीट :

पीडि़त परिवार का आरोप है कि पुलिस कार्यवाही के बाद मंगलवार को जब सुबह परिवार की अन्य महिला शौच के लिए खेतों पर जा रही थी तो रास्ते में आरोपियों के परिजनों द्वारा उन महिलाओं के साथ समझौता करने के लिए दबाव बनाया गया। नहीं मानने पर हारून की पत्नी व साकिर की पत्नी ने उनके साथ गाली गलौज की और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि अगर तुमने समझौता नहीं किया तो गांव में रहने नहीं देंगे। पीडि़त परिवार का कहना है कि गांव में दलित समाज के कुछ ही परिवार रहते है। पीडि़त परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस को देकर उक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi