महिला का पिस्तौल के बल पर अपहरण कर नैनीताल में बनाया बंदी, नशीली गोलियां खिला किया दुष्कर्म

10/6/2020 11:16:40 AM

भिवानी: हाथरस का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि भिवानी के चौधरी बंसी लाल अस्पताल में कार्यरत एक महिला का 10 दिन पहले हवस के दरिंदों ने पिस्तौल के बल पर अपहरण किया और उसे नैनीताल की भीमताल पहाडिय़ों में बंदी बनाकर रखा तथा नशीली दवाइयां खिलाकर हवस का शिकार बनाया। परिजनों द्वारा उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सामने गुहार लगाने के बाद प्रशासन जागा और पीड़िता को नैनीताल से बरामद किया। वहीं पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आदर्श ब्राह्मण सभा का प्रतिनिधिमंडल लीगल सैल के अध्यक्ष अधिवक्ता अरविंद शर्मा लोहानी की देखरेख में पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप से मिला।

अखिल भारत ङ्क्षहदू महासभा के प्रदेशाध्यक्ष आर.के. शर्मा व सभा के अध्यक्ष किशन कौशिक ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की। 
उन्होंने बताया कि पीड़िता एवं उनके परिजनों का कहना है कि वे न्याय के लिए सदर थाना में गए तो उन्हें धमकाकर वहां से भगा दिया गया। पुलिस द्वारा बरामद किए गए 15 लाख रुपए व पिस्तौल एवं गोलियों को खुर्द-बुर्द कर दिया गया है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से मिलना चाहा तो उन्होंने मिलने से ही इंकार कर दिया।  पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह ने प्रतिनिधिमंडल व पीड़िता की शिकायत को सुना और विश्वास दिलाया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए न्याय दिलाया जाएगा। 
 
 

Isha